×

जब एक फिल्म के सेट पर सबके सामने हुई थी Chiranjeevi की बेइज्जती, मेगास्टार ने खुद अपनी जुबानी सुनाया ये दिलचस्प किस्सा 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रहे चिरंजीवी का एक समय ऐसा रुतबा था कि उन्हें 'बच्चन से भी बड़ा' कहा जाता था। 24 साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले चिरंजीवी के फैन्स इस कदर दीवाने हो गए कि उनके चलने के अंदाज से लेकर आवाज के लहजे तक ट्रेड मार्क बन गए. लेकिन चिरंजीवी, जिन्हें फैंस 'भगवान' कहकर पूजते हैं, उन्हें एक बार अपनी एक फिल्म के सेट पर शर्मिंदा होना पड़ा था। एक डायरेक्टर ने सेट पर सबके सामने उनकी बेइज्जती की थी, जिसके बारे में एक्टर ने हाल ही में एक इवेंट में बताया था. इसमें विजय देवरकोंडा भी मौजूद थे। 'कोईमोई' की रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगु डिजिटल मीडिया फेडरेशन (डीएमएफ) ने हाल ही में हैदराबाद में एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें चिरंजीवी और विजय देवरकोंडा ने अपने अभिनय करियर के बारे में खुलकर बात की। चिरंजीवी ने बताया कि एक फिल्म के सेट पर उनका अपमान किया गया था। लेकिन उसी घटना ने उन्हें अपने करियर और जीवन में आगे बढ़ने में मदद की।


सेट पर हुई बेइज्जती, चिरंजीवी ने बताया क्या हुआ?

राम चरण के पिता और अभिनेता चिरंजीवी ने कहा, 'मैं कई जूनियर कलाकारों के अलावा जगय्या और सारदा जैसे प्रमुख अभिनेताओं के साथ काम कर रहा था। एक दिन वह सेट पर मुझ पर चिल्लाए और बोले- क्या तुम खुद को सुपरस्टार मानती हो? मुझे अपमानित महसूस हुआ. मुझसे इस तरह बात की गई, ये ठीक नहीं था। हालाँकि, यही वह दिन था जब मैंने फैसला किया कि मैं सुपरस्टार बनूँगा। इस घटना को मैंने अपने लक्ष्य की प्राप्ति का जरिया बना लिया। इसे मनोबल बढ़ाने का माध्यम माना। आज यहां तक पहुंचने के लिए मैंने कितनी मेहनत की है, ये सिर्फ मैं ही जानता हूं।


पिता पुलिस विभाग में थे, अभिनय में जाने वाले परिवार के पहले सदस्य

चिरंजीवी के पिता पुलिस विभाग में थे और परिवार में किसी का फिल्मी दुनिया से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं था। चिरंजीवी फिल्मों में जाने वाले अपने परिवार के पहले सदस्य थे। अभिनय का शौक उन्हें अपने पिता से विरासत में मिला। दरअसल, भले ही चिरंजीवी के पिता पुलिस में थे, लेकिन उन्हें एक्टिंग का भी शौक था। इसलिए वह समय-समय पर नाटकों में काम करते रहे। एक्टर बनने के लिए चिरंजीवी ने फिर एक एक्टिंग स्कूल में एडमिशन लिया। हालाँकि, उन्हें पहला रोल एक दोस्त की मदद से मिला। इवेंट में चिरंजीवी ने अपनी कहानी भी सुनाई।


मुझे पहला रोल एक दोस्त की वजह से मिला
चिरंजीवी ने बताया कि वह एक बार अपने दोस्त सुधाकर के साथ गए थे। उनके दोस्त ने जाकर फिल्म 'पुनाधीरल्लू' में मिले रोल को मना कर दिया था। लेकिन फिल्म की टीम ने चिरंजीवी से पूछा कि क्या वह यह रोल करना चाहते हैं। शुरुआत में चिरंजीवी इसे लेकर असमंजस में थे क्योंकि वह उस समय मद्रास फिल्म इंस्टीट्यूट में पढ़ रहे थे, लेकिन टीम ने उन्हें मना लिया। इसके बाद चिरंजीवी ने कॉलेज छोड़ने का फैसला किया और एक्टिंग में आ गए। प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो चिरंजीवी अब फिल्म विश्वंभरा में नजर आएंगे, जो 2025 में रिलीज होगी। साल 2023 में वह दो फिल्मों 'वोल्टेयर वीरैया' और 'भोला शंकर' में नजर आए थे।