×

वोट डालने पहुंचे Vijay Sethupathi ने कर दिया ऐसा काम कि एक्टर की तारीफ़ करते नहीं थक रहे फैन्स, इन्टरनेट पर ट्रेंड कर रहा Video 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. पहले दौर के चुनाव में 21 राज्यों की कुल 102 सीटों पर वोटिंग हो रही है। शुक्रवार को जैसे ही लोकसभा चुनाव 2024 शुरू हुआ और तमिलनाडु में वोटिंग हुई तो साउथ के कई बड़े सितारे वोट डालकर अपनी जिम्मेदारी निभाते नजर आए। मशहूर दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता विजय सेतुपति चेन्नई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे. अब विजय सेतुपति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे दर्शकों से खूब सराहना मिल रही है।


विजय सेतुपति का वीडियो हुआ वायरल
मशहूर दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता विजय सेतुपति चेन्नई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे थे. वोटिंग के बाद अभिनेता ने प्रशंसकों के साथ खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं। ऐसे में एक्टर का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक बुजुर्ग महिला के पैर छूते नजर आ रहे हैं. फैंस को एक्टर का ये व्यवहार काफी पसंद आ रहा है।


बुजुर्ग महिला के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, सेल्फी ली

विजय सेतुपति से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है. इस वीडियो में वह एक बुजुर्ग महिला फैन से हाथ मिलाते, उनके पैर छूते, आशीर्वाद लेते और उनके साथ सेल्फी क्लिक कराते नजर आ रहे हैं. विजय का बुजुर्ग महिला से इतनी गर्मजोशी से मिलना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. विजय के व्यवहार की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। एक फैन ने लिखा, "इसीलिए उन्हें मक्कल सेलवन कहा जाता है, बहुत प्यारा व्यवहार।"