×

चियान विक्रम की फिल्म Chiyaan 62  में हुई इस साउथ एक्टर की एंट्री, मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए किया एलान 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  एक्टर चियान विक्रम की फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पिछले साल अक्टूबर में विक्रम ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी नई फिल्म की घोषणा की थी, जिसका अस्थायी नाम 'चियान 62' है. अब इस फिल्म की टीम में एक और सदस्य आ गया है. निर्देशक एसयू अरुण कुमार ने अपनी आखिरी फिल्म 'चिता' की सफलता के बाद चियान विक्रम के साथ फिल्म 'चियान 62' साइन की है। अब फिल्म की टीम में एक्टर एसजे सूर्या भी शामिल हो गए हैं।


एसजे सूर्या कलाकारों में शामिल हुए

निर्देशक से अभिनेता बने एसजे सूर्या फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। एक अभिनेता के तौर पर एसजे सूर्या लगातार अपनी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। जीवी प्रकाश फिल्म का संगीत तैयार कर रहे हैं। 'चियान 62' का निर्माण रिया शिबू की एचआर पिक्चर्स द्वारा किया गया है, जो पहले 'मुंबईकर' और 'ठग्स' फिल्में बना चुकी है।


निर्माताओं ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि एसजे सूर्या फिल्म के कलाकारों में शामिल होंगे। एसजे सूर्या ने निर्माताओं की घोषणा पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वह बहुत खुश हैं और कहानी सुनने के बाद ऐसा लगा जैसे भगवान उन्हें एक और बड़ी सफलता का आशीर्वाद दे रहे हैं।