×

इस बॉलीवुड सुपरस्टार ने रजनीकांत की फिल्म Thalaivar 171 में काम करने से किया इनकार, तो मेकर्स ने काट दिया पूरा रोल, कौन है ये एक्टर ? 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  रजनीकांत अपनी अगली फिल्म कुली को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। शीर्षक की घोषणा 22 अप्रैल को एक वाइल्ड टीज़र के साथ की गई थी। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज कर रहे हैं। यह फिल्म अस्थायी शीर्षक 'थलाइवर 171' के साथ बनाई जा रही थी। इस पैन इंडिया फिल्म में रजनीकांत जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल जून से शुरू होने वाली है।


हालाँकि, निर्देशक इस फिल्म में एक भूमिका के लिए किसी हिंदी सुपरस्टार को कास्ट करना चाहते थे। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि फिल्म में शाहरुख खान का गेस्ट अपीयरेंस होने वाला है। यह एक विस्तारित कैमियो होने वाला था। हाल ही में पिंकविला से जुड़े हिमेश मांकड़ ने एक्स (पहले ट्विटर) पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन आयोजित किया था। इस दौरान एक यूजर ने उनसे रजनीकांत की 'कुली' में शाहरुख खान के रोल को लेकर सवाल पूछा। इस पर उन्होंने कहा कि फिल्म से शाहरुख खान का रोल हटा दिया गया है. लेकिन ऐसा क्यों हुआ ये समझिए।

मेकर्स ने क्यों बर्बाद किया शाहरुख का रोल?
कुछ समय पहले पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी थी. इसके मुताबिक, रजनीकांत की 'कुली' में एक स्पेशल अपीयरेंस होना था। इस रोल की लंबाई इतनी थी कि डायरेक्टर ने इसमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के किसी सुपरस्टार को कास्ट करने का प्लान बनाया। हाल ही में इस रोल के लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया गया था. इसके लिए उन्होंने शाहरुख से मुलाकात भी की थी। दोनों के बीच बातचीत हुई और उन्होंने शाहरुख को बताया कि वे किस तरह की फिल्म बनाना चाहते हैं। लेकिन शाहरुख खान ने इसे करने से इनकार कर दिया।


शाहरुख खान अब फुल फ्लेज्ड रोल वाली फिल्में करना चाहते हैं। दरअसल उन्होंने कहा कि वह रजनीकांत का सम्मान करते हैं, लेकिन यह रोल नहीं कर पाएंगे। पिछले कुछ समय से कई फिल्मों में गेस्ट रोल किए हैं। इसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'रॉकेटरी' और 'टाइगर 3' शामिल हैं। ऐसे में वह खुद को गेस्ट रोल से दूर रखना चाहते हैं। 'कुली' के लिए शाहरुख के इनकार के बाद डायरेक्टर ने इस रोल के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया था। उन्हें ये किरदार काफी पसंद भी आया। इसके बाद चर्चा थी कि जनवरी में दोनों मिलकर इस रोल पर चर्चा करेंगे। इसके लिए जनवरी 2024 में बैठक होनी थी. लेकिन बाद में पता चला कि मामला सुलझ नहीं सका। इसके बाद मेकर्स ने इस रोल को बर्बाद कर दिया।