×

रिबेल स्टार Prabhas की फिल्म Salaar 2 में अपने आइटम नंबर से धूम मचाएगी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, जानिए कब होगी रिलीज़ ? 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार ने इस साल फैंस के दिलों पर राज किया। प्रशांत नील की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म के हिट होने के बाद मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की भी घोषणा कर दी। अब खबर सामने आ रही है कि इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अहम भूमिका में नजर आ सकती हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरी खबर-


प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म 'सलार' का पार्ट 2 तैयार हो रहा है। फिल्म का दूसरा पार्ट अगले साल रिलीज होने जा रहा है, जिसकी तैयारियों में प्रभास से लेकर सालार तक पूरी टीम लगी हुई है. अब खबर सामने आई है कि फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक कियारा सालार पार्ट 2 में एक आइटम सॉन्ग करती नजर आ सकती हैं। गाने का टाइटल "शौर्यंगा पर्व" होने वाला है जिसमें कियारा आडवाणी डांस करती नजर आ सकती हैं। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक कियारा आडवाणी के फिल्म में होने की खबर की पुष्टि नहीं की है।


निर्माता विजय किरागांदुर ने कहा है कि सालार 2 पैमाने और कहानी में "गेम ऑफ थ्रोन्स" के बराबर होगी, जिससे उम्मीदें और भी बढ़ जाएंगी। सालार 2 की शूटिंग अगले साल पूरी हो जाएगी जिसके बाद इसे 2025 में रिलीज किया जा सकता है. प्रभास की फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा, जिसकी तैयारियां जोरों से शुरू हो चुकी हैं।