×

Tollywood डाउन टू अर्थ है साउथ के ये दिग्गज कलाकार

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई कलाकार हैं जो अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं। कुछ कलाकारों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही ब्लॉकबस्टर हिट होती है। कई कलाकार तो ऐसे हैं जिनकी एंट्री फिल्म में सफलता की गारंटी बताई जाती जाती है। आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी डाउन टू अर्थ है। जिनकी सादगी ने लोगों को दिल जीत लिया है। इस लिस्ट में कई साउथ कलाकार शामिल है।

प्रभास
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कलाकार है, बाहुबली फिल्म के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। हालांकि अभिनेता प्रभास को लोग उनकी सादगी की वजह से पसंद करते हैं। उन्होंने एक बार नहीं कई बार अपनी सादगी से लोगों का दिल जीता है।

धनुष
धनुष साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं, लेकिन वो डाउन टू अर्थ है। उनकी सादगी लोगों को पसंद आती है, हालांकि ये बात अलग है कि फिल्मों में उनका अलग अवतार देखने को मिलता है।

Atrangi Re का ट्रेलर शेयर करते हुए Akshay Kumar ने कर दी ये बड़ी गलती

सूर्या शिवकुमार
सूर्या शिवकुमार बेहद विनम्र किस्म के इंसान हैं, कई बार सूर्या शिवकुमार का पब्लिक प्लेस पर बेहद विनम्र ही देखा गया है। जिससे ये साबित होता है कि वो एक सादगी पसंद इंसान है।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में होगी ये पाबंदिया, मेहमानों को सख्त हिदायद

विजय सेतुपति
विजय सेतुपति को देखकर कोई भी कह देगा कि वो साउथ के दिग्गज अभिनेता होने के बाद भी सादगी में रहना पसंद करते है।

जूनियर एनटीआर
अभिनेता जूनियर एनटीआर की काफी सिंपल और विनम्र किस्म के इंसान हैं। कई बार एनटीआर को सर्वजनिक तौर पर विनम्र देखा गया है।

Sara Ali Khan के करियर की बेस्ट फिल्म हो सकती हैं Atrangi Re