×

बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं ये साउथ सुपरस्टार, प्रभास से लेकर धनुष तक शामिल

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की फैन फॉलोइंग ना सिर्फ साउथ में है बल्कि हिंदी भाषी राज्यों में भी काफी ज्यादा है। यही कारण है कि जब भी साउथ सुपरस्टार्स की कोई भी फिल्में रिलीज होती है। तो लोग इसको काफी ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे में आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं और बॉलीवुड कलाकारों को बड़ी चुनौती देंगे।

प्रभास
इस लिस्ट में अभिनेता प्रभास का नाम आता है। जो जल्दी ही ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरूष में नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी अहम रोल में नजर आएंगे।

विजय देवरकोंडा
अभिनेता विजय देवरकोंडा भी जल्द ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं। वो धर्मा प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म लाइगर में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में विजय के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे भी अहम रोल में नजर आएंगी।

रश्मिका मंदाना
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना भी जल्दी ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में नजर आने वाली है। जिसकी शूटिंग भी अभिनेत्री ने काफी समय पहले ही शुरू कर दी थी।

धनुष
अभिनेता धनुष भी जल्द ही बॉलीवुड की एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसका टाइटल अतरंगी रे है। इसमें उनके अलावा अक्षय कुमार और सारा अली खान नजर आएंगे। इसका निर्देशन आनंद एल राय ने किया है।

नागा चैतन्य
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नागा चैतन्य भी जल्दी ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले अभिनेता ने अपने इस रोल को लेकर खुलासा किया था।

Rhea Chakraborty: सुशांत की पुणतिथि से पहले रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया पोस्ट

The Family Man 2: वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 की रिलीज से पहले मनोज बाजपेई ने इन दो स्टार्स का जताया आभार

Shahrukh Khan: क्या आप जानते हैं शाहरुख खान का निक नेम, बहुत फनी हैं अभिनेता का नाम