×

Rajnikanth की फिल्म Lal Salaam की रिलीज़ पर दुल्हन की तरह सजाया गया थिएटर, फैंस ने थलाईवा के सम्मान में किया यह काम 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल सलाम' आज रिलीज हो गई है। ये फिल्म सिनेमाघरों में आते ही धमाल मचा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही फैन्स को काफी एक्साइटेड कर दिया था. इस फिल्म में विक्रांत और विष्णु मुख्य भूमिका में हैं। अपनी बेटी की फिल्म में रजनीकांत भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. आज फिल्म की रिलीज के मौके पर फैंस ने सिनेमाघरों को थलाइवा के पोस्टर और फूलमालाओं से सजा दिया है।


फिल्म 'लाल सलाम' की रिलीज से पहले मेगास्टार रजनीकांत के प्रशंसकों ने चेन्नई के रोहिणी थिएटर के बाहर बैनर, पोस्टर और मालाएं लगाईं। ये सीन फिल्म में सुपरस्टार को देखने के लिए फैंस की दीवानगी को दर्शाते हैं. ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित फिल्म लाल सलाम में रजनीकांत ने एक खास भूमिका निभाई है।


एक यूजर ने कमेंट किया, "थलाइवा, पोंगल ब्लॉकबस्टर लोडिंग। रजनीकांत का एक्शन देखने लायक है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "थलाइवा इस पोंगल के लिए आ रहा है।" इससे पहले फिल्म का निर्देशन कर चुकीं रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया था और लिखा था, 'आप सभी के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। उम्मीद है आप सभी को फिल्म पसंद आएगी।


'लाल सलाम' में रजनीकांत एक कैमियो रोल निभाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं। इसमें एआर रहमान का संगीत होगा। फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है। फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और अब फिल्म फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस भी फिल्म को पॉजिटिव फीडबैक दे रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित है और 9 फरवरी 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी। एडवांस बुकिंग के मामले में भी जबरदस्त कलेक्शन देखने को मिल रहा है।