×

Kalki 2898 AD के नए प्रोमो ने फैन्स के बीच मचाई खलबली, आज आएगा Prabhas की फिल्म का अबतक का सबसे बड़ा अपडेट 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  बहुप्रतीक्षित 'कल्कि 2898 एडी' के लिए एक बार फिर उत्साह बढ़ रहा है, जो इस शनिवार को कुछ खास होने का वादा करता है। हाल ही में अश्वत्थामा के रूप में अमिताभ बच्चन की विशेषता वाले टीज़र द्वारा बनाई गई चर्चा के बाद, निर्माताओं ने एक और रहस्योद्घाटन किया है। नई घोषणा दिल को छू लेने वाली है।


कल होगा बड़ा ऐलान
नवीनतम प्रोमो की टैगलाइन 'समय आ गया है' के साथ, भविष्य में क्या होने वाला है, इसके बारे में अटकलें तेज हो गई हैं। प्रत्याशा तब और बढ़ गई जब कुछ समय बाद अश्वत्थामा के किरदार की एक झलक सामने आई। निर्माताओं ने कल शाम 5 बजे अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक और आसन्न खुलासे की घोषणा की है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'समय आ गया है! कल शाम 5 बजे घोषणा, देखते रहिए।


प्रोमो ने बढ़ाया उत्साह

वीडियो में अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज में 'अंतिम युद्ध का समय आ गया है' सुनाई देता है. वहीं, मेकर्स ने कल के लिए क्या बड़े प्लान बनाए हैं? ये जानने के लिए फैंस का उत्साह चरम पर है। हालाँकि, आश्चर्यजनक घोषणा के बारे में कोई सुराग नहीं है, लेकिन चर्चा है कि निर्माता अंततः प्रभास अभिनीत फिल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा करेंगे। अमिताभ बच्चन के किरदार परिचय पोस्टर ने पहले ही उत्साह बढ़ा दिया था।