×

मई में अबतक का सबसे बड़ा धमाका करने वाले है Pushpa 2 के मेकर्स, रिलीज से पहले ही छाप चुकी है 1000 करोड़

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  पुष्पा: द रूल अल्लू अर्जुन की फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह पिक्चर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाली है। इसकी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। स्टेज भी सज चुका है, अब बस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।  पिक्चर आने में अभी 3 महीने से ज्यादा का समय बाकी है। ऐसे में फिल्म के लिए बड़ी प्रमोशनल रणनीतियां अपनाई जा रही हैं. कुछ समय पहले 1 मिनट का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने 24 घंटे के अंदर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही 1000 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।


खैर, मेकर्स सिर्फ इतने से ही खुश नहीं हैं, उनकी प्लानिंग इससे भी बड़ी है। हाल ही में तेलुगु360.कॉम की एक रिपोर्ट सामने आई थी। इसके मुताबिक लोगों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स एक और टीजर लाने पर विचार कर रहे हैं. इसमें फिल्म के संवाद हो सकते हैं। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए टीजर में कोई डायलॉग नहीं था, सिर्फ अल्लू अर्जुन का जठारा लुक दिखाया गया था। लेकिन अब फिल्म का पहला सिंगल गाना लाने की तैयारी हो चुकी है।


आने वाला है 'पुष्पा 2' का पहला गाना?
चाहे 'सामी सामी' हो या 'ओम अंतवा'...'पुष्पा: द राइज' के गानों ने भी खूब धूम मचाई। क्या डायलॉग, क्या हुक स्टेप्स और क्या फिल्म। फिल्म का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिला. अब सभी को दूसरे पार्ट का भी इंतजार है। ऐसे में फैंस की ओर से एक गाने और डायलॉग वाले टीजर की डिमांड की जा रही है। इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, मेकर्स 'पुष्पा 2' का पहला सिंगल गाना मई के पहले हफ्ते में रिलीज करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फिल्म के कंटेंट को लेकर मेकर्स सुपर कॉन्फिडेंट हैं, इसलिए आने वाले कुछ हफ्तों में कई बड़ी घोषणाएं की जा सकती हैं।


'पुष्पा: द रूल' का पहला गाना आने वाला है, यह खबर सुनने के बाद अल्लू अर्जुन के फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। साल 2021 में रिलीज हुई 'पुष्पा: द राइज' के गाने भी दुनिया भर में वायरल हुए। अब दूसरे पार्ट के गानों का इंतजार है। पहली किस्त आए तीन साल से अधिक समय बीत चुका है। ऐसे में देवी श्री प्रसाद से लोगों की उम्मीदें भी काफी बढ़ गई हैं. ऐसे में वह पहले पार्ट से भी कुछ धमाकेदार लाने वाले हैं।