×

SP Balasubrahmanyam का हुआ निधन, काफी वक्त से कोरोना वायरस से लड़ रहे थे जंग

 

मनोरंजन जगत के लिए 2020 के बुरे सपने की तरह है। हर कोई इस साल को अपनी स्मृति से निकालना चाहता है। इस साल मनोरंजन जगत ने अपने कई कलाकारों को खो दिया है। इस बीच बॉलीवुड के गलियारों से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड के जाने माने गायकों में से एक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

74 साल की उम्र में बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद मनोरंजन जगत में काफी ज्यादा दुःख का माहौल है। आपको बता दे बालासुब्रमण्यम  5 अगस्त को कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे जिसके बाद उनकी हालत काफी ज्यादा बिगड़ गयी थी। हलाकि 13 सितंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गयी थी। लेकिन उनकी सेहत में ज्यादा सुधार नहीं आया था। उनके बेटे ने उनकी सेहत को लेकर लगातार उनकी हेल्थ की अपडेट देते रहते थे।

फिल्ममेकर वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर बालासुब्रमण्यम के निधन की जानकारी देते हुए ट्विट किया – #RIPSPB 1:04pm। बालासुब्रमण्यम को काफी वक्त तक वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। वही सलमान खान ने हाल उनकी हेल्थ  और रिकवरी की दुआ मांगी वही अपने करियर की सफलता का उन्हें श्र्ये भी दिया। उनके निधन के बाद सबसे बड़ा झटका सलमान को ही लगा है।

बालासुब्रमण्यम की निधन की खबर सामने आने के बाद से बॉलीवुड के गलियारों से भी रिएक्शन आने शुरू हो गये है। हर कोई उनके निधन को मनोरजन जगत की एक बड़ी नुकसान बता रहा है। बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में अब तक 4 हजार से ज्यादा गाने गा चुके है।