×

नेगेटिव किरदारों से दूरी बनायेंगे साउथ के मशहूर अभिनेता और विलेन Vijay Sethupathi, एक्टर ने खुद किया खुलासा 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  कलाकार कोशिश करते हैं कि वे किसी छवि से बंधे न रहें. दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता विजय सेतुपति भी फिलहाल नकारात्मक भूमिकाओं से दूर हैं। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान में खलनायक की भूमिका निभाने वाले विजय आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। विजय कहते हैं कि कोई लगातार विलेन का किरदार नहीं निभा सकता, क्योंकि फिर फिल्म इंडस्ट्री आप पर यह लेबल लगा देगी कि आप सिर्फ विलेन के रोल के लिए ही फिट हैं।


ऐसे में अगर फिल्म सफल होती है तो इसका श्रेय विलेन को नहीं बल्कि हीरो को जाता है. कभी-कभी जब आप खलनायक की भूमिका निभाते हैं तो लोग आपके साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं। अब मैं सोच रहा हूं कि कुछ सालों तक विलेन का किरदार न निभाऊं। ऐसा कई बार हुआ है कि लोग मेरे पास सामान्य खलनायक की भूमिका लेकर आते हैं। फिर वह सपोर्टिंग रोल भी मांगने लगते हैं। अगर आप ना कहें तो फिल्म का हीरो बुला लेता है।


वह भावनात्मक दबाव डालने लगता है। कई बार विलेन पर पाबंदियां भी लगाई जाती हैं। मुझे कंट्रोल है कि तुम विलेन हो, इसलिए हीरो से ऊपर मत जाओ. ये चीजें मेरे साथ धीरे-धीरे हो रही हैं।' अब मैंने खलनायकों को ना कहना शुरू कर दिया है।' लेकिन फिर भी लोग कहते हैं कहानी सुनो। मैं कहानी सुनने में दो घंटे भी बर्बाद नहीं करना चाहता।