×

इस साल की सबसे बिग बजट मूवी होगी साउथ सुपरस्टार Surya की फिल्म Kanguva, मेकर्स ने पानी की तरह बहाया पैसा

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सिनेमा के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमारन की फिल्म कंगुवा को लेकर काफी समय से सुर्खियां बनी हुई हैं। एक्टर की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त हाइप है और इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद यह और भी ज्यादा बढ़ गया है. ऐसे में कांगुवा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सूर्या की फिल्म के बजट को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान रह जाएंगे। आइए जानते हैं कंगुवा पर मेकर्स ने कितने पैसे खर्च किए हैं। निर्देशक शिवा के निर्देशन में बन रही कांगुवा के टीजर में शिल्प कौशल, शानदार दृष्टि, अद्भुत संगीत और उत्कृष्ट निष्पादन की झलक देखने को मिली। इससे पहले से ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि कांगुवा एक मेगा बजट फिल्म हो सकती है।


इसी बीच अब स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशन्स कांगुवा की बजट पेशकश को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। बताया गया है कि इस फिल्म का बजट करीब 350 करोड़ रुपये है, जिसके कारण यह फिल्म इस साल की सबसे महंगी फिल्मों की श्रेणी में शामिल हो गई है। ऐसे में साफ तौर पर कहा जा सकता है कि सूर्या की बड़े बजट वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है. इस फिल्म में सूर्या के अलावा दिशा पटानी और बॉबी देओल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। खासकर विलेन के किरदार में बॉबी का लुक बेहद दिलचस्प और खतरनाक लग रहा है।


कांगुवा की रिलीज डेट का सभी को इंतजार है
फिल्म कांगुवा का टीजर और लेटेस्ट पोस्टर देखने के बाद हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. माना जा रहा है कि यह फिल्म साल के अंत के बाद बड़े पर्दे पर आ सकती है।