×

एक्टिंग से ब्रेक लेने वाले है साउथ सुपरस्टार Prabhas, जानिए एक्टर ने अचानक क्यों लिया इतना बड़ा फैसला 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सिनेमा में सुपरस्टार प्रभास का अपना अलग नाम है। 'बाहुबली 2' की सफलता के छह साल बाद प्रभास ने 2023 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सालार पार्ट 1' दी। अब प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार हो रहा है, इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले रहे हैं। जी हां, 'सलार' की सफलता के बाद प्रभास ने इंडस्ट्री से दूर रहने का फैसला किया है। 'कल्कि 2898 AD' से पहले प्रभास को ऐसा क्यों करना पड़ा, जानिए वजह।


रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया है, लेकिन थोड़े समय के लिए। जी हां, वह थोड़े समय के ब्रेक पर हैं। उन्होंने अपने दिमाग को तरोताजा करने और स्वास्थ्य कारणों से ब्रेक लिया है। सूत्र का कहना है कि प्रभास 'सलार' को मिले प्यार से अभिभूत हैं। 'सलार' को मिले पॉजिटिव रिव्यू एक्टर के लिए इसलिए भी खास हैं क्योंकि ये 6 साल की लगातार असफलता के बाद आई है. प्रभास अपने करियर पर अधिक ध्यान केंद्रित करने और अपने जीवन में कुछ और ऊर्जा भरने के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। ताकि वह अपने करियर को नए तरीके से आगे बढ़ा सकें।


ख़ुशी की बात यह है कि प्रभास लंबे समय तक ब्रेक नहीं ले रहे हैं। वह सिर्फ एक महीने के छोटे ब्रेक पर हैं। वह मार्च में अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम शुरू कर सकते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर सर्जरी के लिए यूरोप जा सकते हैं. कुछ समय पहले एक्टर को चोट लग गई थी, जिससे वह पूरी तरह से उबर नहीं पाए हैं.


प्रभास की लाइनअप में कई बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं। अभिनेता नाग अश्विन द्वारा निर्देशित 'कल्कि 2898 एडी' 9 मई 2024 को रिलीज हो रही है, जिसमें दीपिका पादुकोण, कमल हासन, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा प्रभास की 'स्पिरिट' और 'द राजा साहेब' भी कतार में हैं।