×

South Movies In February 2024 : फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचाने आ रही है ये साउथ मूवीज, यहाँ देखिये पूरी लिस्ट 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  2024 के पहले महीने में, टॉलीवुड में महेश बाबू की गुंटूर करम और प्रशांत वर्मा की हनुमान की टक्कर देखी गई। जबकि गुंटूर करम ने एक्शन, ड्रामा की पेशकश की और बड़े पर्दे पर महेश बाबू के सहज प्रदर्शन को प्रदर्शित किया, हनुमान एक ब्लॉकबस्टर बन गई, जिसने देश भर के प्रशंसकों को आकर्षित किया। फरवरी में, प्रशंसकों को अन्य फिल्मों के अलावा रवि तेजा की ईगल और वरुण तेज की ऑपरेशन वेलेंटाइन देखने को मिलेगी। यहाँ इस महीने स्टोर में क्या है!


ईगल - 9 फरवरी
रवि तेजा की ईगल मूल रूप से संक्रांति पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, चूंकि निर्माता एकल रिलीज़ चाहते थे, इसलिए फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में खुलेगी। ईगल को कार्तिक गट्टामनेनी ने लिखा और निर्देशित किया है, जिन्होंने एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। गट्टमनेनी ने मणिबाबू करणम के साथ फिल्म का सह-लेखन किया है। वह संपादक और छायाकार के रूप में भी काम करते हैं जबकि ड्यूज़ैंड फिल्म के संगीतकार हैं। फिल्म के कलाकारों में अनुपमा परमेश्वरन, काव्या थापर, श्रीनिवास अवसारला, विनय राय, नवदीप, मधुबाला, प्रणीता पटनायक, अजय घोष और श्रीनिवास रेड्डी भी शामिल हैं। इसे पीपुल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत टीजी विश्व प्रसाद और विवेक कुचिभोटला द्वारा नियंत्रित किया गया है।


टिल्लू स्क्वायर - 9 फरवरी
टिल्लू स्क्वायर, 2022 की कॉमेडी फिल्म डीजे टिल्लू की अगली कड़ी, 9 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है। मल्लिक राम द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म में सिद्धु जोनालागड्डा और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिका में हैं। अनुपमा ने फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त में नेहा शेट्टी की जगह ली है। सीथारा एंटरटेनमेंट के नागा वामसी कॉमेडी एंटरटेनर के निर्माता हैं। प्रकाश उम्मादिसिंगु फोटोग्राफी के निदेशक हैं, जबकि नवीन नूली और राम मिरयाला को क्रमशः संपादन और संगीत विभागों के लिए बोर्ड पर लाया गया है। टिल्लू स्क्वायर श्रीकारा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है।


ऑपरेशन वैलेंटाइन - 16 फरवरी
वरुण तेज और मानुषी छिल्लर द्वारा निर्देशित ऑपरेशन वेलेंटाइन 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, आगामी फिल्म एक तेलुगु-हिंदी एक्शन फिल्म है। यह फिल्म विज्ञापन फिल्म निर्माता और छायाकार शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा की फीचर निर्देशन की पहली फिल्म है। फिल्म को शक्ति प्रताप सिंह हैडविल, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार ने लिखा है। निर्माताओं के मुताबिक, यह फिल्म हमारे वायु सेना के नायकों के अदम्य साहस और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है। ऑपरेशन वैलेंटाइन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित और गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है।

लाल सलाम
रजनीकांत की फिल्म ये फादु 2024 में पोंगल यानी 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। ये फिल्म तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल समेत 5 भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म में रजनीकांत का कैमियो है तो वहीं विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।