×

Rashmika Mandanna: ऐसे शख्स के साथ शादी करना चाहती हैं रश्मिका मंदाना, खुद किया खुलासा

 

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर और सबसे खूबसूरत खूबसूरत अभिनेत्री कहीं जाने वाली रश्मिका मंदाना ने पिछले एक दो सालों में अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता है। उनकी खूबसूरती और अदाकारी की वजह से आज वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली है। जी हां रश्मिका मंदाना आने वाले दिनों में ना सिर्फ साउथ की बल्कि बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में दिखाई देने वाली है। जिसका ऐलान बीते दिनों किया जा चुका है। रश्मिका मंदाना साउथ की एक लीडिंग एक्ट्रेस है। जिन्होंने अब तक कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है। इन तीनों ही भाषा की फिल्मों में उन्होंने अपनी एक खास जगह बनाई है और उनके क्यूट एक्सप्रेशन की वजह से रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश तक कहा जाता है।

रश्मिका मंदाना के लिए ऐसा कहा जाता है कि वो अपने को स्टार अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी थी। हालांकि अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने साफ कर दिया कि वो अभिनेता विजय देवरकोंडा को डेट नहीं कर रही है। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने हाल ही में एक खास बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि कैसे शख्स के साथ शादी करना चाहती है।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने बताया कि, उनको तमिल खाना बहुत पसंद है। ऐसे में एक तमिल शख्स के साथ शादी करना चाहती हैं। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की इन बातों से साफ जाहिर हो रहा है कि वो तमिल शख्स के साथ शादी करना चाहती हैं। अगर हम बात करें उनके काम की तो वो आने वाले दिनों में मिशन मजनूं और गुडबाय जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसका ऐलान कुछ समय पहले ही कर दिया गया था।

Sonu Sood: कोरोना से लड़की की मौत से दुखी सोनू सूद, कहा जिंदगी बहुत अन्याय पूर्ण है

Akshay Kumar Movies: कोरोना काल में रिलीज के लिए अटकी अक्षय कुमार की ये फिल्में

Salman Khan Movies: ईद पर रिलीज सलमान खान की इन फिल्मों ने की ताबड़तोड़ कमाई, देखें लिस्ट