×

राणा दग्गुबाती “भल्लालदेव” मिहिका बजाज से आज करेगे शादी, इस रिवाज़ से होगी शादी

 

साउथ फ़िल्मों के टॉप स्टार में शुमार  एक्टर राणा दग्गुबाती इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। हमेशा  राणा अपनी फ़िल्मों को लेकर चर्चा में रहते है लेकिन इस बार बात कुछ और है। राणा काफी वक्त से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में थे। उनका यह रिश्ता अब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जिसको लेकर वह काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे है। 

राणा और उनकी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज के लिए आज बहुत बड़ा दिन है। दोनों आज शादी के बंधन में बढ़ने वाले है। कोरोना काल में इस शादी को लेकर खास इंतजाम किये जा रहे है। यह शादी बड़ी ही हाई प्रोफाइल होने वाली है। यह शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में की जाएगी।

शादी को लेकर सभी सावधानिया बरती जा रही है। शादी से सम्बन्धी काम करने वालो का कोविड टेस्ट करवाया गया है। सबका ध्यान रखते हुए एक  एक बायो-सिक्योर्ड वातावरण तैयार किया गया है। इस शादी में ज्यादा लोगो को नहीं बुलाया गया है खबरों की माने तो इस शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल होगे। इस शादी को तेलुगु और मारवाड़ी रीती रिवाज से किया जाएगा।

राणा एन इंटरव्यू में बताया था की वायरस के चलते वह ज्यादा लोगो को नहीं न्योता भेजा है। हमने सिर्फ परिवार के लोगो को ही बुलाया है फ़िल्मी दुनिया और मेरे कई दोस्तों को भी शादी में नहीं बुला पाने का मुझे दुःख है। सभी को इसकी शादी की तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार है।