×

200 दिनों बाद सिनेमाघरों में भौकाल मचाएगी Pushpa The Rule, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट की फाइनल 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  जब अल्लू अर्जुन की पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा द राइज' रिलीज हुई थी तो मेकर्स को इसकी सफलता का अंदाजा नहीं था। लेकिन, दिसंबर 2021 में लॉकडाउन के बाद इस फिल्म ने दर्शकों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने पुष्पा 2 की घोषणा करने में देर नहीं की. तब से लेकर अब तक फैंस पुष्पा के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है।


फैंस लंबे समय से अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे हैं। पुष्पा द राइज़ देशभर के सिनेमाघरों में जबरदस्त हिट रही। ऐसे में पुष्पा 2 से लोगों को काफी उम्मीदें हैं. लोगों के बीच चर्चा पैदा करने के लिए फिल्म का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया था. फिर बाद में इसे 8 अप्रैल 2023 को अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया। ट्रेलर को मिले प्यार से फिल्म के लिए लोगों की एक्साइटमेंट का अंदाजा लगाया जा सकता है।


मायथ्री मूवीज के बैनर तले बन रही पुष्पा 2 को लेकर अब मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है। ये घोषणा फिल्म की रिलीज डेट से जुड़ी है। दरअसल, मेकर्स की ओर से खुलासा किया गया है कि 'पुष्पा 2' की रिलीज में अब सिर्फ 200 दिन बचे हैं। 200 दिनों में यानी 15 अगस्त 2024 को अल्लू अर्जुन एक बार फिर पुष्प राज बनकर अपने फैंस का मनोरंजन करेंगे।


'पुष्पा द रूल' का निर्देशन साउथ के मशहूर डायरेक्टर सुकुमार ने किया है। फिल्म में पहले पार्ट की तरह इस बार भी अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब मेकर्स के साथ-साथ फैंस को पार्ट 2 से काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं?