×

Prabhas: इन​ फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने की तैयारी कर रहे प्रभास

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और सुपरस्टार अभिनेता कहे जाने वाले प्रभास आने वाले दिनों में कई धमाकेदार फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसकी तैयारी अभिनेता काफी समय कर रहे है। प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में उनकी पैन इंडिया फिल्म भी शामिल है। ऐसे में आज हम आपको प्रभास की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में बारे में बताने जा रहे है।

राधे श्याम
प्रभास की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म राधे श्याम है। जिसमे प्रभास के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े की जोड़ी दिखाई देने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं और ये रिलीज के लिए तैयार है। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसकी रिलीज अटकी हुई है। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म को रिलीज करेंगे।

सलार
प्रभास की अगली फिल्म सलार है जिसमे वो साउथ के मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ काम कर रहे है। जिन्होंने इससे पहले फिल्म केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 का निर्देशन किया है। सलार फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

आदिपुरूष
प्रभास फिल्म आदिपुरूष में भी नजर आने वाले है। जिसका निर्देशन ओम राउत कर रहे है। फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह अहम रोल में नजर आने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आदिपुरूष की कहानी पैराणिक कथा रामायण पर आधारित है।

नाग अश्विन की अगली फिल्म
प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ एक साथ फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जिसका निर्देशन नाग अश्विन करने वाले है। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं किया गया है।

Katrina Kaif: हर्षवर्धन कपूर कपूर से नाराज है कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के साथ डेटिंग पर कही थी ये बात

Kareena Kapoor Khan: सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा बॉयकॉट करीना कपूर, जाने क्या है पूरा मामला

Khatron Ke Khiladi 11: केपटाउन में शूटिंग के दौरान मस्ती कर रहे श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य, सामने आई तस्वीरें