×

Hanu Raghavapudi की आगामी फिल्म में बॉलीवुड की इस हसीना के साथ बनेगी Prabhas की जोड़ी, जाने कौन है ये एक्ट्रेस 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास के साथ हर कोई काम करना चाहता है। एक्टर इस वक्त फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कमल हासन समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। इसके अलावा अब सामने आई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रभास की अगली फिल्म मशहूर डायरेक्टर हनु राघवपुड़ी के साथ होगी. इस नई फिल्म में प्रभास बॉलीवुड की क्यूट हसीनाओं के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे।


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हनु राघवपुड़ी की फिल्मों में फीमेल एक्ट्रेस को काफी तवज्जो मिलती है। ऐसे में अब हनु ने प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर को लेने पर विचार किया है। यह पहली बार होगा जब प्रभास और जान्हवी कपूर की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी। फिल्म में जान्हवी कपूर की एंट्री को लेकर अभी तक मेकर्स की ओर से कोई घोषणा नहीं की गई है।


जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी कई फिल्में ऑफर हो रही हैं। फिलहाल जान्हवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर के पास राम चरण की 'आरसी 16' भी है, जिसका नाम 'बुच्ची बाबू सना' रखा गया है।