×

इस दिन अनाउंस होगी Prabhas की मच अवेटेड फिल्म Kalki 2898 AD की नई रिलीज़ डेट, मेकर्स ने किया बड़ा एलान 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 AD' अपनी रिलीज डेट को लेकर चर्चा में है। पहले यह फिल्म 9 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने इसकी तारीख बदल दी है। ताजा रिपोर्ट्स से पता चला है कि मेकर्स अब जल्द से जल्द प्रभास स्टारर फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा करने के लिए बेताब हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स कल यानी रविवार को इसकी रिलीज डेट पेश करेंगे।


प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' को दुनिया भर में रिलीज करने के लिए काफी उत्साहित हैं। सूत्र के मुताबिक, मेकर्स ने 'कल्कि 2898 एडी' को रिलीज करने के लिए रविवार का दिन चुना है। मेकर्स इस फिल्म से लोगों को एक नया अनुभव देना चाहते हैं। प्रभास की ये फिल्म पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में इसे 9 मई तक के लिए टाल दिया गया. लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद इसे 30 मई को रिलीज करने का फैसला किया गया। 


जबकि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्य की तारीखें 13 मई को पड़ रही थीं और निर्माताओं ने टकराव से बचने का फैसला किया। आपको बता दें कि इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी समेत कई कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी।