×

Box office: दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही प्रभास की साहो

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो का डंका इन दिनों पूरे देश में बज रहा है। फिल्म रिलीज के बाद से शानदार कमाई कर रही हैं। लगभग 350 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के हिंदी वजन ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकडा पार किया है। बीते दिन यानी मंगलवार को फिल्म ने 9.10 करोड़ की कमाई की है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई शेयर करते हुए लिखा कि, 5वें दिन साहो की कमाई में गिरावट। मास सर्किट में अच्छी कमाई है, कई जगहों पर हॉलिडे होने की वजह से सोमवार को डबल डिजिट में कमाई हुई। पहले हफ्ते में आंकड़ा 110 करोड़ से आगे पहुंच सकता है। फिल्म का कुल नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 102.38 करोड़ है।

साहो के 5वें दिन की कमाई में लगभग 50 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली। साहो ने शुक्रवार को 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़, रविवार को 29.48 करोड़ और सोमवार को 14.20 करोड़ और मंगलवार को 9.10 करोड़ कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कारोबार 102.38 करोड़ हो गया है।

फिल्म ने घरेलू बॉक्स आफिस पर शानदार कमाई कर रही है वहीं वर्ल्डवाइड ये ताबड़तोड़ कलेक्शन करने में कामयाब हुई हैं। फिल्म का वर्ल्डवाइड कारोबार 350 करोड़ है। UV क्रिएशंस ने मूवी का पोस्टर शेयर कर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े साझा किए हैं। इसी के साथ इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया गया है।

फिल्म साहो में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, अरुण विजय, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और टीनू आनंद भी फिल्म का अहम हिस्सा है।

अभिनेता प्रभास की फिल्म साहो का डंका इन दिनों पूरे देश में बज रहा है, फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 102.38 करोड़ है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कारोबार 350 करोड़ है। UV क्रिएशंस ने मूवी का पोस्टर शेयर कर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आंकड़े साझा किए हैं। फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया गया है। Box office: दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही प्रभास की साहो