×

जल्द ही रिलीज होगी Marvel Studios की ये 5 फिल्में

 

भारत में भले ही सुपरहीरोज वाली फिल्में कम बनती हो लेकिन इसके फैंस यहां पर काफी ज्यादा है। भारत में भी मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स की सुपरहीरों वाली फिल्मों को पसंद करते वाले फैंस की संख्या ज्यादा है। तो अब ऐसे में मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने अपनी साल 2020 और 2021 में रिलीज होने वाली फिल्मों की तारीख तय कर दी है।
आपकी जानकारी के लिए बात दें कि मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स जल्द ही पांच फिल्में एक के बाद एक रिलीज करने वाले है जिसकी तारीख तय हो गई है। जो इस साल और 2021 तक रिलीज होने वाली है। जिसके के बाद से सुपरहीरो वाली फिल्मों को पसंद करने वाले फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

फिल्म ‘राधे’ के सेट पर अभिनेता सलमान खान की हुई धांसू एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

ब्लैक विडो
एवेंजर्स: एंडगेम के बाद अब मेकर्स फिल्म ब्लैक विडो लेकर आने वाले है। जिसकी कहानी काफी शानदार होने वाली है। इसमे आपको ब्लैक विडो के अतीत की कहानी दिखाई देगी। ब्लैम विडो भारत इसी साल 30 अप्रैल और अमेरिका साहित कई देशों में ये एक दिन बाद यानी 1 मई को रिलीज होने वाली है।

डेब्यू फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज से पहले मानुषी छिल्लर ने कर दिया ये बड़ा खुलासा

फिल्म ‘राधे’ के सेट पर अभिनेता सलमान खान की हुई धांसू एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

द एटर्नल्स
इसके बाद फिल्म द एटर्नल्स इसी साल 6 नवंबर को रिलीज होने वाली है। जिसकी कहानी काफी शानदार होने वाली है।

शांग ची एंड दा लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स
मार्वेल स्टूडियो की चीनी बैकग्राउंड पर बनी ये फिल्म अगले साल यानी 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। ​इस फिल्म में आपको कई खतरनाक स्टंट और एक्शन देखने को मिलने वाला है।

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस
इसके बाद रिलीज होगी मार्वेल स्टूडियो की फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज के सीक्वल है जो भारत में 7 मई को रिलीजह होने वाली है जबकि बाकी देशों में ये 5 मई को रिलीज होगी।

थॉर: लव एंड थंडर
थॉर: लव एंड थंडर फिल्म अगले साल 5 नंवबर को रिलीज होने वाली है। तो क्या आप मार्वल स्टूडियो की फिल्मों को देखने के लिए तैयार है। हमे अपने कमेंट में जवाब दे सकते हैं।

मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स जल्द ही पांच फिल्में एक के बाद एक रिलीज करने वाले है जिसकी तारीख तय हो गई है। ब्लैम विडो भारत इसी साल 30 अप्रैल 2020, द एटर्नल्स इसी साल 6 नवंबर 2020, शांग ची एंड दा लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स 12 फरवरी 2021, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस 5 मई और थॉर: लव एंड थंडर 5 नंवबर 2021 को रिलीज होगी। जल्द ही रिलीज होगी Marvel Studios की ये 5 फिल्में