×

Kamal Haasan New Film: कमल हासन की नई फ़िल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, फ़िल्म का नाम कर देगा हैरान

 

साउथ फ़िल्मों के जाने माने कलाकारों में से एक कमल हासन अपनी फ़िल्मों के चलते काफी ज्यादा चर्चा में नज़र आते। कमल फ़िल्मों में अपने किरदारों के चलते काफी ज्यादा प्रचलित है। हर किरदार में अपने आप को ढालने के हुनर हर किसी में नहीं होता लेकिन कमल हासन ने इस में महारत हासिल कर रही है। बॉलीवुड की तरह साउथ फ़िल्मों में भी काम काफी तेज़ी से शुरू हो गया है।

अनलॉक होने के बाद से साउथ फ़िल्मों में भी हर दिन किसी ना किस फ़िल्म को लेकर घोषणा होती रहती है। अब इस कड़ी में कमल हासन का नाम भी शामिल हो गया है। फ़िल्म  निर्देशक लोकेश कनगराज कमल हासन को लेकर फ़िल्म बनाने की तैयारी कर रहे है। जिसके चलते कमल हासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इस नई फ़िल्म की घोषणा  कर दी।

इस फ़िल्म को लेकर ट्विट करते हुए कमल हासन ने लिखा – ‘एक और सफ़र की शुरुवात’ इस फ़िल्म का पोस्टर काफी अलग नज़र आ रहा है। इसमें बन्दूको से बने कमल हासन नज़र आ रहे है।वही उस पोस्टर पर लिखा है – कुछ वक्त पहले यहाँ एक भुत रहता था। वही इस फ़िल्म के नाम की बात की जाए तो अब तक इसको लेकर कुछ भी साफ़ नहीं हुआ है बस इसका अस्थाई नाम ‘के एच 232’ नज़र आ रहा है।

इस फ़िल्म को लेकर काफी वक्त से काम चल रहा था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फ़िल्म को बीच में ही रूक दिया गया। अब एक बार फिर फ़िल्म पर शुरू हो चुका है। अब देखना होगा यह फ़िल्म कब तक फ्लोर पर आती है और कमल हासन इस फ़िल्म की अवतार में नज़र आते है। आप को इस फ़िल्म का पोस्टर कैसा लगा निचे कमेन्ट में जरुर बताए।