×

Pushpa 2 के आइटम नंबर में Janhvi-Tripti नहीं ये हसीना दिखा सकती है अपने लटके-झटके, MS Dhoni से है खास कनेक्शन 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के पहले पार्ट का क्रेज इतना था कि अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है अब जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट नजदीक आएगी वैसे-वैसे बड़े खुलासे होंगे कि फिल्म में कौन से बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है।


ये एक्ट्रेस आइटम सॉन्ग कर सकती हैं
'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का प्रोडक्शन काम जोरों से चल रहा है। हाल ही में फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं। फिल्म के आइटम सॉन्ग के लिए जान्हवी कपूर और तृप्ति डिमरी का नाम सामने आ रहा था, लेकिन नई रिपोर्ट के मुताबिक दिशा पटानी सीक्वल में आइटम सॉन्ग का तड़का लगा सकती हैं, लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


एमएस धोनी से कनेक्शन
इस बार इस गाने के लिए किसी साउथ इंडियन एक्ट्रेस या बॉलीवुड एक्ट्रेस का इस्तेमाल किया जा सकता है। सूत्र बता रहे हैं कि पुष्पा 2 के स्पेशल सॉन्ग में दिशा पाटनी नजर आ सकती हैं। इन तीनों में से कौन आइटम सॉन्ग का जादू बिखेरेगा, इस पर अभी कुछ तय नहीं हुआ है। दिशा पटानी को एमएस धोनी, एक विलेन रिटर्न्स, भारत और बागी 2 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है।