×

Janhvi Kapoor ने किया अपनी स्टार पावर का इस्तेमाल, Jr NTR-Ram Charan की फिल्मों के लिए मांगी मुंह मांगी रकम 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  बॉलीवुड फिल्म स्टार जान्हवी कपूर अपनी अगली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस के हाथ में सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि साउथ इंडियन फिल्म स्टार्स की भी बड़ी फिल्में हैं. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म देवारा में नजर आएंगी। फिल्म इंडस्ट्री में इस वक्त इसे लेकर जबरदस्त चर्चा है। 'आरआरआर' की बंपर सफलता के बाद दर्शक दोनों सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की अगली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों स्टार्स की अगली फिल्म में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगी। यही वजह है कि इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है.


इस बीच मनोरंजन जगत में खबर है कि फिल्म स्टार ने इन दोनों सितारों की आने वाली फिल्मों के लिए भारी भरकम फीस की मांग की है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म 'देवरा' के लिए 5 करोड़ रुपये की फीस मांग चुकी हैं। अब डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 10 करोड़ रुपये कर दी है.। वहीं राम चरण स्टारर आरसी 16 के लिए भी एक्ट्रेस ने भारी रकम चार्ज की है।


रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपये मांगे हैं. जो कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री या साउथ फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस को मिलने वाली फीस से काफी ज्यादा है। हालांकि, अभी तक इन खबरों पर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की टीम की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है। ये बड़ा बैनर लॉन्च करेगा पांडे, जान्हवी कपूर को मिली राम चरण की फिल्म?


एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और राम चरण स्टारर आरसी 16 का निर्देशन बुच्ची बाबू सना ने किया है। जिसे मेकर्स ने फिलहाल काफी सीक्रेट रखा है. इसके अलावा कोराताला शिवा जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म देवारा बना रहे हैं। जो इससे पहले जूनियर एनटीआर के साथ जनता गैराज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुके हैं। मेकर्स इस फिल्म को 5 अप्रैल 2024 को रिलीज करने की तैयारी में हैंव्फि ल्म को लेकर अभी से ही फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।