×

जूनियर NTR के बाद इस साउथ सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी Janhvi Kapoor

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साल की शुरुआत में ही साउथ इंडस्ट्री ने धूम मचा दी। 12 जनवरी को रिलीज हुई तेजा सज्जा की 'हनुमान' ने दुनिया भर में तहलका मचा दिया है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स साउथ की फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं। वहीं साउथ के डायरेक्टर एक साथ आकर बॉलीवुड स्टार्स के साथ तस्वीरें बना रहे हैं। इस बीच श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर लगातार खबरों में बनी हुई हैं। मामला उनकी अगली तस्वीर से जुड़ा है. मालूम हो कि जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि जान्हवी को रणबीर कपूर की रामायण में माता सीता के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि बाद में मेकर्स ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है।


'रामायण' को लेकर फिल्मी गलियारों में चल रही अफवाह पर विराम लग गया है। अब जान्हवी कपूर की अगली तस्वीर के बारे में कुछ पता चल गया है। कहा जा रहा है कि जान्हवी कपूर आरआरआर सुपरस्टार के साथ एक पिक्चर करने जा रही हैं। आरसी16 को बुच्ची बाबू सना बना रहे हैं। जिन्होंने 'उप्पेना' का निर्देशन किया था. एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, जान्हवी कपूर ने अपना प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। जो साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ होगी। वह आरसी16 में रामचरण के साथ काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस पिक्चर का निर्देशन बुच्ची बाबू सना कर रहे हैं। जान्हवी कपूर से पहले इस तस्वीर में सामंथा रुथ प्रभु और राशा थडानी का नाम सामने आ रहा था।


कहा जा रहा है कि सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए जान्हवी कपूर ने इस प्रोजेक्ट को स्वीकार कर लिया है। आरसी16 में जान्हवी कपूर तेलुगु सिनेमा के दो दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि RC16 को लेकर काम भी शुरू कर दिया गया है. इस तस्वीर में एआर रहमान अपना संगीत देंगे। जान्हवी कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। वह साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड पिक्चर्स पर भी लगातार काम करती नजर आती हैं। हालांकि, रामचरण के साथ इस तस्वीर को लेकर जान्हवी कपूर ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। इसमें कितनी सच्चाई है ये तो आधिकारिक घोषणा के बाद ही पता चलेगा।