×

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एमी जैक्सन ने बताई ये बात

 

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री एमी जैक्सन इन ​दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं, साथ ही अपनी सेहत का भी वो बखूबी ख्याल रख रही हैं। जी हां अभिनेत्री एमी जैक्सन इस वक्त अपना खास ख्याल रख रही है साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें भी बीच बीच में शेयर करती रहती हैं। इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरें और वीडियोज हैं जिनमें वो आए दिन अपना बेबी बंप के साथ ही जिम में वर्कआउट करती नजर आ जाती हैं।

इसी बीच एमी एक बार फिर से चर्चा का विषय बन चुकी है। एमी जैक्सन की एक और ताजा तस्वीर सामने आई है जिसमे वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर के साथ ही एमी ने इस बात का जिक्र किया है कि, इस समय उनका मन अपना पसंदीदा काम करने के लिए बहुत ललचा रहा है। तो क्या आप ये जानते हैं कि एमी जैक्सन का पसंदीदा काम क्या है। उनका पसंदीदा काम वर्कआउट है, इसका खुलासा एमी जैक्सन ने अपनी तस्वीर शेयर पर कैप्शन डालते हुए किया है।

एमी जैक्सन ने लिखा है कि, ‘मैं रोज सुबह इस बात को लेकर काफी दुविधा में रहती हूं कि मुझको जिम जाना चाहिए या फिर मुझको एक कप शहद खा कर अपना काम चला लेना चाहिए। प्रेग्नेंसी के 26वें हफ्ते में मेरा मन योगा और जिम करने के लिए काफी मचल रहा है।’

तस्वीर में एमी ने स्काई सी ग्रीन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं इसके साथ उन्हेंन ब्लैक कलर की स्टाइलिश पैंट कैरी की है जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/BzDHvO_Jq6N/

अभिनेत्री एमी जैक्सन इन ​दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एन्जॉय कर रही हैं। वो आए दिन अपना बेबी बंप के साथ ही जिम में वर्कआउट करती नजर आ जाती हैं। इसी बीच एमी एक बार फिर से चर्चा का विषय बन चुकी है। एमी जैक्सन की एक और ताजा तस्वीर सामने आई है जिसमे वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एमी जैक्सन ने बताई ये बात