×

Devara Part 1 में ये हसीना बनेगी Junior NTR की पत्नी, एक्ट्रेस का नाम जानकार उड़ जाएंगे होश 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' का हर किसी को इंतजार है। फिल्म को लेकर हर दिन नए अपडेट सामने आ रहे हैं। जूनियर एनटीआर उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनकी लोकप्रियता सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी दर्शकों के बीच भी है। हाल ही में फिल्म 'देवरा' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि निर्माताओं ने इस फिल्म में जूनियर एनटीआर की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री श्रुति मराठे को लिया है।


श्रुति मराठे ने बड़ा खुलासा किया कि उन्हें फिल्म 'देवरा-पार्ट 1' में जूनियर एनटीआर की पत्नी का रोल ऑफर किया गया है। श्रुति मराठे के फैंस उनके लिए काफी खुश हैं क्योंकि एक्ट्रेस को नया रोल मिला है. लोग इस समय जूनियर एनटीआर और श्रुति मराठे की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए बेताब हैं। 'देवरा' इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो देवरा की टीम हैदराबाद में शूटिंग खत्म करने के बाद गोवा में अगला शेड्यूल शुरू करेगी।


आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' से साउथ डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान और प्रकाश राज समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज के लिए हर कोई बेताब है। यह पहली बार होगा जब जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे।