×

Vikram Vedha remake: रितिक रोशन ही होंगे फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के गैंगस्टर

 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से बातें चल रही है। पिछले काफी समय से फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती है। लेकिन अब तक कुछ भी पुख्ता तौर पर तय नहीं हो पाया है। कुछ समय पहले विक्रम वेधा के रीमेक को लेकर ऐसा कहा जा रहा था कि, विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान नजर आने वाले हैं। उन्होंने फिल्म के लिए हां भी कह दी थी लेकिन बाद में किसी कारण वश आमिर खान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। जिसके बाद खबरों में कहा जा रहा था कि, फिल्म मेकर्स ने अभिनेता रितिक रोशन को फिल्म विक्रम वेधा में मुख्य किरदार के लिए चुना है। बीते दिनों अभिनेता रितिक रोशन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई थी।

जिसमें ये कहा जा रहा था कि अभिनेता रितिक रोशन भी अब इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। उन्होंने अपने हाथ विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक से पीछे खींच लिए हैं। हालांकि अब खबरें आ रही है कि फिल्म में रितिक रोशन काम करेंगे। वो सिर्फ इन दिनों मुंबई में हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे है। जिससे इसकी शूटिंग को शुरू किया जा सके। इसका मतलब है कि बीते दिनों रितिक रोशन को लेकर जो खबर सामने आ रही थी वो एक अफवाह है। विक्रम वेधा फिल्म एक साउथ की मशहूर फिल्म है जिसमे मुख्य किरदार के तौर पर आर माधवन और विजय सेठूपति नजर आए थे फिल्म के सुपरहिट होने के बाद हिंदी में निर्माण किया जा रहा है।

हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान और रितिक रोशन को मुख्य किरदार के लिए चुना गया है। सैफ अली खान जहां इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे वही रितिक रोशन एक गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाले हैं। वैसे बता दें कि विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक का अधिकारिक तौर पर ऐलान अब तक नहीं किया गया है।

इसलिए फिल्म को लेकर जो भी खबरें सामने आ रही है। उसमे कितनी सच्चाई है इसके बारे में साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है।

Sushant Singh Rajput: फिल्म दिल बेचारा के कुछ सीन में नहीं थी सुशांत की आवाज, एक साल बाद खुला राज

Sonu Sood: घर के बाहर लोगों का शरबत पिलाते नजर आए सोनू सूद, प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर दी ये प्रतिक्रिया

Sambhavna Seth: कोरोना वायरस ने ले ली इस अभिनेत्री के पिता की जान, शेयर किया भावुक पोस्ट