×

Akshay Kumar से लेकर Ranveer Singh तक, साउथ फिल्मों के रीमेक में नजर आएंगे ये Bollywood सुपरस्टार्स

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साल 2022 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद खास होने वाला है, इस साल बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार कलाकार की मच अवेटेड फिल्में रिलीज होने वाली है। जिसका फैंस पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे थे। हालांकि आज हम आपको उन बॉलीवुड कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आने वाले दिनों में साउथ फिल्मों के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार से लेकर रणवीर सिंह तक के नाम शामिल है।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी ने पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला है, ये दोनों जल्द ही फिल्म सेल्फी में नजर आने वाले है। जिसका बुधवार को आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रिमेक है।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान
सैफ अली खान और ऋतिक रोशन तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। जिसमे इन दोनों का कलाकार का रोल काफी धांसू होने वाला है। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है अभिनेता सैफ अली खान ने अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है।

अजय देवगन
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्शन अभिनेता अजय देवगन जल्द ही कैथी नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैथी तमिल फिल्म है, जिसका बॉलीवुड में हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है।

Malaika Arora के साथ ब्रेकअप की खबरों पर Arjun Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर
इन दोनों की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म जर्सी में दिखाई देगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जर्सी तेलुगू फिल्म है, जिसको इसी नाम से बॉलीवुड में बनाया गया है, ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Malaika Arora और Arjun Kapoor के ब्रेकअप की वजह है अभिनेता का परिवार, क्या है सच्चाई

रणवीर सिंह
साउथ की मशहूर फिल्म अन्नियन का हिंदी में रीमेक बनाया जा रहा है। जिससे अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अन्नियन साल 2005 में रिलीज विक्रम द्वारा अभिनीत सुपरहिट फिल्म है, जिसके हिंदी डब वर्जन को फैंस ने काफी पसंद किया है।
Happy Lohri लो आ गई लोहरी वे... बॉलीवुड के लोहरी स्पेशल हिट गाने आपके त्योहार को बनाएंगे खास