×

अब मशहूर उद्योगपति Elon Musk करेंगे Kalki 2898 AD की हाईटेक रोबोटिक कार Bujji की सवारी, डायरेक्टर ने दिया न्योता  

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - निर्देशक नाग अश्विन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कल्कि 2898 ए.डी.' का प्रचार लगातार बढ़ता जा रहा है। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इसी के चलते फिल्म के निर्माता भी इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म की टीम लगातार अनोखे अंदाज में इसका प्रमोशन कर रही है। हाल ही में फिल्म में प्रभास के साथी के तौर पर नजर आने वाली रोबोट कार 'बुज्जी' को पेश किया गया था। तब से लेकर अब तक इस अद्भुत कार को भारत में जगह-जगह लोगों के सामने प्रदर्शित किया जा रहा है। अब फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने मशहूर उद्योगपति और टेस्ला के मालिक एलन मस्क को भी इस कार की सवारी के लिए आमंत्रित किया है।


'कल्कि 2898 ए.डी.' की मार्केटिंग टीम फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। फिल्म में प्रभास के किरदार भैरव के साथ एक डिजिटल साथी बुज्जी नजर आने वाली है नाग अश्विन ने एलन मस्क को इसे चलाने के लिए आमंत्रित किया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, "प्रिय एलन मस्क सर, हम आपको बुज्जी को देखने और चलाने के लिए आमंत्रित करना पसंद करेंगे। यह पूरी तरह से इलेक्ट्रिक है और एक बेहतरीन इंजीनियरिंग उपलब्धि है। मैं कह सकता हूं कि यह आपके साइबरट्रक के साथ बहुत अच्छी लगेगी। इन दोनों को एक साथ चलाते देखना एक खूबसूरत नजारा होगा।


'कल्कि 2898 ए.डी.' भारतीय इतिहास की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अपनी घोषणा के बाद से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है। अपने अनोखे कॉन्सेप्ट के कारण इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म में कई बड़े कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद, पशुपति आदि अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट 27 जून 2024 तय की गई है।