×

‘पुष्पा 2’ के विलेन Fahadh Faasil की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, 20 करोड़ के बजट में कूट डाले 100 करोड़

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  फाहिद फाजिल की फिल्म 'अवेशम' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। जबरदस्त कमाई के साथ-साथ फिल्म के नाम एक नया रिकॉर्ड भी जुड़ गया है। दरअसल, इस फिल्म ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ऐसा करने वाली यह मलयालम सिनेमा के इतिहास की सातवीं फिल्म है। इस रिकॉर्ड तोड़ कमाई के बाद फिल्म से जुड़े सभी लोग बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि फहाद फाजिल ने फिल्म 'पुष्पा' में भंवर सिंह शेखावत नाम के आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाई है। फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के दूसरे भाग में पुष्पा का किरदार निभा रहे अल्लू अर्जुन और भंवर सिंह शेखावत के बीच टक्कर होगी। इस फिल्म का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


'आवेशम' की कमाई के पूरे आंकड़े

'आवेशम' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 40.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. इन आंकड़ों की बदौलत फिल्म का कुल बिजनेस 100.25 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. ऐसे में यह चर्चा तेज हो गई है कि 'आवेशम' जल्द ही 'आदुजीविथम' को पीछे छोड़ सकती है।


फहद फाजिल की जमकर तारीफ हो रही है
'अवेशम' में अभिनेता फहद फाजिल के अभिनय की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म ने महज 13 दिनों में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट महज 20 करोड़ रुपये है. आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन जीतू माधवन ने किया है. इस फिल्म के लेखक भी जीतू ही हैं। इस फिल्म में फहद फास के साथ-साथ रोशन शनावास, हिप्स्टर, साजिन गोपू और मिथुन जयशंकर ने भी काम किया है।


दिलचस्प बात ये है कि 100 करोड़ रुपये का बिजनेस करने वाली सात फिल्मों में से चार फिल्में इसी साल रिलीज हुईं. इनमें 'प्रेमालु', 'मंजुम्मेल बॉयज़' और 'आदुजीविथम' शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'प्रेमालु' करीब 3 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने 136 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, 'मंजुम्मेल बॉयज़' का बजट 20 करोड़ रुपये था और इसने 236 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। 'आदुजीविथम' 60 करोड़ रुपये में बनी थी और फिल्म ने 150 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।