×

रिलीज़ से पहले ही Jr. NTR की Devara पर छप्परफाड़ कर बरस रहा पैसा, मोटी रकम लेकर मेकर्स ने बेचे फिल्म के हिंदी राइट्स

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क -  साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर के खाते में कई बड़ी फिल्में हैं, जिनका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी बड़े बजट की फिल्मों में से एक है 'देवरा: पार्ट 1', जिसमें जान्हवी कपूर और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। खास बात यह है कि रिलीज से पहले ही 'देवरा: पार्ट 1' के हिंदी वर्जन ने करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है.


दरअसल, 'देवरा: पार्ट 1' के हिंदी थिएट्रिकल राइट्स करीब 45 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'देवरा: पार्ट 1' के हिंदी थिएट्रिकल राइट्स एए फिल्म्स ने हासिल कर लिए हैं और इसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। 45 करोड़ रुपये में हिंदी राइट्स बिकने से 'देवरा: पार्ट 1' को लेकर लोगों का उत्साह और बढ़ गया है. हालांकि, इस कीमत के साथ-साथ देवरा: पार्ट 1' पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव भी बढ़ गया है। 

कब रिलीज होगी जूनियर एनटीआर की 'देवरा: पार्ट 1'?
आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर स्टारर 'देवरा: पार्ट 1' इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अधूरे काम के कारण 'देवरा' की रिलीज टाल दी गई। जूनियर एनटीआर की बात करें तो इसके अलावा वह 'वॉर 2' में भी नजर आएंगे, जिससे उनका और ऋतिक रोशन का लुक भी वायरल हुआ था।