×

बिग अनाउंसमेंट के पहले Kalki 2898 AD का नया पोस्टर आया सामने, नए पोस्टर में कौन है ये नकाबपोश शख्स ? 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - 'बाहुबली' के फैंस साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि एडी 2898' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ था. इसमें अमिताभ बच्चन का 'अश्वत्थामा' का किरदार सामने आया था। इसके बाद से ही इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म 'कल्कि एडी 2898' में प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पटानी अहम भूमिकाओं में हैं।


26 अप्रैल की शाम को 'कल्कि एडी 2898' के मेकर्स ने एक टीजर छोड़ा था और बड़ी घोषणा का वादा किया था. फिल्म 'कल्कि एडी 2898' पर आज शाम 5 बजे बड़ा अपडेट आने वाला है। इससे पहले 'कल्कि एडी 2898' के मेकर्स ने फिल्म से एक और नया पोस्टर जारी किया है। नए पोस्टर की बात करें तो इसमें एक नकाबपोश शख्स हाथ में हथियार लिए खड़ा है और उस पर एक गोल चाबी जैसा चिन्ह बना हुआ है, जो कई हॉलीवुड फिल्मों में देखने को मिलता है। गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है, 'अंतिम उलटी गिनती, आज शाम 5 बजे, हमारे साथ जुड़ें।'

बता दें, कल्कि 2898 AD एक माइथोलॉजी पीरियड फिल्म है, जिस पर काफी समय से काम चल रहा है। फिल्म 9 मई 2024 को रिलीज होगी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट टलने की खबरें जोर पकड़ रही हैं और संभव है कि मेकर्स आज फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दें। क्योंकि सोशल मीडिया पर यही अटकलें हैं। बता दें, पहले कल्कि 2898AD 12 जनवरी 2024 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस डेट पर साउथ सिनेमा की 6 फिल्में रिलीज हुईं, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट 9 मई कर दी गई। बात बन गई और अब कहा जा रहा है कि फिल्म की फाइनल रिलीज डेट का ऐलान आज हो सकता है।