×

Akshay Kumar से पहले बॉलीवुड के ये दिग्गज सितारे भी साउथ में बज चुके हैं अपना डंका, लिस्ट में है इन फेमस स्टार्स के नाम

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - अक्षय कुमार न सिर्फ बॉलीवुड एक्टर हैं बल्कि भारतीय सिनेमा के ओजी प्लेयर भी हैं। हिंदी फिल्मों में अपने काम से छाप छोड़ने के अलावा उन्होंने तमिल, मराठी और पंजाबी इंडस्ट्री में भी शानदार काम किया है। अक्षय कुमार अब विष्णु मांचू की आगामी फिल्म 'कन्नप्पा' के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फंतासी नाटक में मोहनलाल और प्रभास भी विशेष कैमियो में हैं। वैसे, बॉलीवुड के कई अन्य पसंदीदा अभिनेता हैं जिन्होंने तेलुगु सिनेमा में प्रवेश करके दक्षिण दर्शकों का दिल जीता है। आइए एक नजर डालते हैं उनकी लिस्ट पर-


अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने 2014 की तेलुगु फिल्म 'मनम' में एक विशेष कैमियो भूमिका निभाई, जिसे अक्किनेनी परिवार द्वारा निर्मित किया गया था। उन्होंने एक अस्पताल के चेयरमैन की भूमिका निभाई. फंतासी ड्रामा फिल्म 'मनम' में सामंथा रुथ प्रभु के साथ नागार्जुन के दिवंगत पिता अक्किनेनी नागेश्वर राव और उनके बेटे नागा चैतन्य भी हैं।


सलमान ख़ान
साल 2022 यादगार कैमियो का साल था और उनमें से एक था बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का भी। सुपरस्टार ने तेलुगु राजनीतिक एक्शन थ्रिलर 'गॉडफादर' में मेगास्टार चिरंजीवी के साथ उनके दाहिने हाथ के रूप में काम किया। चिरंजीवी और सलमान वाले सीन्स ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया. सिनेमा के दो महान कलाकारों को एक फ्रेम में देखना फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं था.


अजय देवगन

एसएस राजामौली की 2022 की ब्लॉकबस्टर 'आरआरआर' में, अजय देवगन ने राम चरण के ऑनस्क्रीन पिता अल्लूरी वेंकटराम राजू की भूमिका निभाई है। विस्तारित कैमियो में अभिनेता ने साबित कर दिया कि किसी भी प्रोजेक्ट में उनका कम स्क्रीन समय उनके प्रभावशाली प्रदर्शन को कभी प्रभावित नहीं करेगा। देवगन ने अपने अविश्वसनीय काम से सभी का दिल जीत लिया।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी
इस साल की शुरुआत में, बहुमुखी अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने वेंकटेश दग्गुबाती अभिनीत फिल्म 'सैंधव' से टॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। उन्होंने विकास मलिक नामक मानसिक रूप से बीमार, क्रूर गैंगस्टर के रूप में दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी। सिद्दीकी का प्रदर्शन इस एक्शन थ्रिलर का प्रमुख आकर्षण था।