×

Kiara Advani के फैन्स के लिए आई बुरी खबर, झूठी निकली इस साउथ सुपरस्टार की फिल्म में काम करने की खबर 

 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - कियारा अडवाणी इन दिनों फिल्म मार्केट में डिमांड में हैं। सभी डायरेक्टर उन्हें अपने साथ साइन करना चाहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह प्रभास की फिल्म सालार 2 में काम करेंगी। लेकिन अब ऐसी खबर भी आ रही है जो इस दावे को खारिज करती है। कहा जा रहा है कि वह इस फिल्म में नहीं होंगी. आइये इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।


दरअसल कहा जा रहा था कि कियारा आडवाणी को 'सालार 2' के लिए अप्रोच किया गया है। लेकिन पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक कियारा को इस फिल्म के लिए कभी अप्रोच नहीं किया गया. हालांकि ये बात भी अनुमान और सूत्रों के आधार पर ही कही जा रही है. किसी भी बात को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. प्रभास की इस फिल्म के लिए अभी तक हीरोइन फाइनल नहीं हुई है। इसके लिए मेकर्स लगे हुए हैं, लेकिन अभी तक फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल नहीं हुई है।


कियारा की झोली में हैं ये 3 बड़ी फिल्में
'सलार 2' में काम करने की खबरों के बीच कियारा ने एक और तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसमें राम चरण मुख्य भूमिका में हैं. कुछ दिन पहले एक गाना भी रिलीज हुआ था. शंकर द्वारा निर्देशित यह पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म 2024 के अंत तक रिलीज होने की संभावना है। इसके अलावा कियारा की झोली में दो और बड़ी फिल्में हैं। इनमें से एक है ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2'। इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. 1 मई को कियारा के इसमें शामिल होने की खबरें हैं। हालांकि, फिल्म में कियारा का क्या रोल होगा, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।


'वॉर 2' के साथ-साथ उनके पास एक और बड़ी फ्रेंचाइजी फिल्म है। इस फिल्म का नाम 'डॉन 3' है। इसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि फीस के मामले में यह कियारा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। इसके लिए उन्होंने 13 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. पहले उनकी फीस करीब 6.5 करोड़ रुपये बताई गई थी। यानी 'डॉन 3' के लिए उन्होंने अपनी फीस करीब 50 फीसदी तक बढ़ा दी है।