×

Allu Arjun की Pushpa 2 में Fahad Fazil के किरदार से उठा पर्दा, फिल्म को लेकर आया अबतक का सबसे बड़ा अपडेट 

 

टॉलीवुड न्यूज डेस्क - अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 का पूरे देश में काफी इंतजार है। इस वक्त देश के ज्यादातर एक्टर्स के बीच अल्लू अर्जुन को लेकर काफी चर्चा है। पुष्पा में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले फहद फासिल अपनी आगामी फिल्म अवेशम की रिलीज के लिए तैयार हैं। रोमनचैम फेम जीतू माधवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।


फहद फासिल फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच अब उन्होंने पुष्पा 2 में अपने किरदार को लेकर कई खुलासे किए हैं। आइए डालते हैं एक नजर। फिल्म की रिलीज में बस कुछ ही दिन बचे हैं, अभिनेता और टीम फिल्म के आखिरी मिनट के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें गाने रिलीज, प्रेस मीट और बहुत कुछ शामिल है।


ऐसी ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, फहद फ़ासिल ने अल्लू अर्जुन अभिनीत पुष्पा 2: द रूल में भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात की। इस फिल्म में एक्टर फहद फासिल भी अहम भूमिका निभाएंगे. अभिनेता ने खुलासा किया कि अगले भाग में उनकी भूमिका अलग और अधिक दिलचस्प होगी। उन्होंने कहा कि इसमें कोई क्रूरता वाला पहलू नहीं है, लेकिन वादा किया कि किरदार दिलचस्प होगा।