×

खतरे में पड़ी Allu Arjun की बिग बजट फिल्म Pushpa 2, इस खास शाख्सने फिल्म से खुद को किया साइड लाइन 

 

टॉलीवुड न्यूज डेस्क -  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म 'पुष्पा: द राइज' से दर्शकों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि लोग इसके सीक्वल के लिए दिन गिन रहे हैं। अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' इस साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी और फैन्स का उत्साह चरम पर है. लेकिन हाल ही में अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, रिलीज से कुछ महीने पहले ही अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से एक खास सदस्य ने किनारा कर लिया है, जिसके चलते इसकी रिलीज डेट पर भी संकट मंडरा सकता है।


अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का टीजर रिलीज हो गया है, जिसने फैन्स की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी है. लेकिन हाल ही में फिल्म की टीम को उस वक्त झटका लगा जब एडिटर एंटनी रुबेन ने फिल्म से अलग होने का फैसला किया। दरअसल, एंटनी की कुछ पुरानी फिल्मों की डेट्स 'पुष्पा 2' से क्लैश हो रही थीं। उन्होंने कई बार फिल्मों की तारीखें आगे-पीछे करके मामले को सुलझाने की कोशिश भी की। लेकिन जब बात नहीं बनी तो उन्हें अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से किनारा करना पड़ा। आपको बता दें कि एंटनी रुबेन ने 'पुष्पा: द राइज' के लिए भी काम किया है।


अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' से एंटनी रूबेन के अचानक चले जाने के बाद फिल्म निर्माता ने दूसरे संपादक की तलाश शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने फिल्म के लिए नवीन नूली को अप्रोच किया है। आपको बता दें कि नवीन नूली इससे पहले सुकुमार द्वारा निर्देशित कई फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं। वह 'पुष्पा 2' का हिस्सा बनकर भी काफी खुश हैं।