×

Ajay Devgn upcoming movies: इन अपकमिंग फिल्मों से बॉक्स आफिस हिलाने आ रहे अजय देवगन, मैदान से लेकर ट्रिपल आर तक शामिल

 

बॉलीवुड के सिंघम अभिनेता अजय देवगन आने वाले दिनों में बैक टू बैक कई फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाले है। अजय देवगन की इन फिल्मों से बॉलीवुड के कई सुपरस्टार कलाकारों का सिंघासन भी हिलने वाला है। आज हम आपको अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है। इस लिस्ट में ट्रिपल आर से लेकर मैदान तक शामिल है।

ट्रिपल आर
एस एस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर में अजय देवगन दमदार अवतार में नजर आने वाले है। जिसमे अजय के अलावा जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट जैसे कलाकार नजर आने वाले है। ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी
संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित​ गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म में अजय देवगन आलिया भट्ट के राखी भाई के रोल में नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होने वाली है। फिल्म हो सकता है कि इस साल के आरिख तक रिलीज कर दी जाए।

मैदान
बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म मैदान में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच के रोल में नजर आने वाले है। ये एक बायोपिक​ फिल्म है। जिससे अभिनेता का पहला लुक काफी समय पहले ही जारी कर दिया गया था।

मेडे
अजय देवगन के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म मेडे में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में दिखाई देंगे। ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 में रिलीज की जा सकती है। फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही शुरू कर दी गई थी।

दृश्यम 2
दृश्यम की सफलता के बाद अभिनेता अजय देवगन अपनी इस फिल्म का सीक्वल बनाने वाले है। जिसके प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। फिल्म का निर्देशन जीतू जोसफ करने वाले है। फिल्म में अजय के अलावा तब्बू मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

कैथी रीमेक
अजय देवगन साउथ की मशहूर फिल्म कैथी के रीमेक में भी नजर आने वाले है। फिल्म को लेकर खबरें काफी समय से आ रही है। लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हो पाया है।

थैंक गॉड
अजय देवगन जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार कर रहे हैं।