×

रिलीज़ के एक महीने पहले Kalki 2898AD के मेकर्स की बढ़ी चिंता, अबतक अधूरा है फिल्म का ये सबसे जरूरी काम 

 

टॉलीवुड न्यूज डेस्क -  इस साल साउथ की कई मेगा बजट फिल्में आने वाली हैं। इस लिस्ट में प्रभास की 'कल्कि 2898AD' भी शामिल है। फिल्म की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. नाग अश्विन की पिक्चर 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। पहले यह मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव को देखते हुए मेकर्स ने रिलीज टाल दी। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन नजर आएंगे।


तस्वीर में जहां प्रभास भैरव की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं अमिताभ बच्चन को अश्वत्थामा की भूमिका में देखकर प्रशंसक बेहद उत्साहित हो गए। वहीं फिल्म में कमल हासन विलेन बनने वाले हैं। खैर, अब फिल्म की रिलीज में सिर्फ एक महीना ही बचा है। इस पैन इंडिया फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। नाग अश्विन अपनी फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन पर काफी समय बिताते हैं। फिलहाल वीएफएक्स कंपनियां ग्राफिक्स के काम में लगी हुई हैं। अब फिल्म को लेकर मेकर्स की टेंशन बढ़ गई है।


रिपोर्ट के मुताबिक, नाग अश्विन वीएफएक्स वर्क के फाइनल आउटपुट से खुश नहीं हैं. ऐसे में टीमें फिर से सीजी शॉट्स पर काम कर रही हैं. फिल्म की रिलीज में सिर्फ 1 महीना बचा है। ऐसे में आखिरी वक्त पर हो रहे ये बदलाव मेकर्स के लिए टेंशन पैदा कर रहे हैं। प्रभास की 'कल्कि 2898AD' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मेकर्स जून के पहले हफ्ते से ही प्रमोशन शुरू कर सकते हैं। इस बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही पूरी हो चुकी है। इसे अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।


'कल्कि 2898 AD' के प्रमोशन को लेकर सिनेजोश पर एक रिपोर्ट प्रकाशित हुई है. इसके मुताबिक, मेकर्स एक बड़ा प्रमोशनल कैंपेन शुरू करने जा रहे हैं। 22 मई को हैदराबाद रामोजी फिल्म सिटी में एक भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है। हाल ही में आईपीएल के दौरान भी नाग अश्विन की फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे। जहां अमिताभ बच्चन का कैरेक्टर इंट्रो वीडियो दिखाया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, 22 मई से पूरे भारत में मेगा प्रमोशनल ड्राइव चलाई जाएगी। इस दौरान देश के अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। वैसे अभी तक मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।