×

Corona की चपेट में आई Dhanush की पूर्व पत्नी Aishwaryaa Rajinikanth

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धनुष इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने है। आपको बता दें कि अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने बीते दिनों एक दूसरे से अलग होने का ऐलान कर दिया है। दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अलग होने का खुलासा किया है। जिसकी वजह से दोनों इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही है।

हालांकि अब इसी बीच धनुष की पूर्व पत्नी ऐश्वर्या को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। धनुष की पूर्व पत्नी और सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी खुद ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दिया है।

जिसमे उन्होंने बताया है कि, वो कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई है और अस्पताल में भर्ती है। साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि, कृपया मास्क लगाए, टीका लगवाए और सुरक्षित रहे।

राजामौली की फिल्म RRR से पहले रिलीज होगी Prabhas की Radhe Shyam

ऐश्वर्या के कोरोना की चपेट में आने के बाद कई लोग कमेंट कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते नजर आ रहे है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और धनुष ने 18 साल की शादी को तोड़ दिया है। जिससे उनके परिवार भी दुखी हैं और दोनों को साथ लाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहते हैं Ranveer Singh, खुद किया खुलासा

Bigg Boss जैसा शो लेकर आ रही Ekta Kapoor, बॉलीवुड की विवादित क्वीन Kangana Ranaut करेंगी होस्ट