×

TRP बटोरने के लिए Bigg Boss 15 के मेकर्स ने लिया Rakhi Sawant का सहारा, कराई वाइल्ड कार्ड एंट्री

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड और टीवी की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। अब इन दिनों राखी सावंत बिग बॉस सीजन 15 में नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन ही अभिनेत्री राखी सावंत के पति की इस टीवी शो में धमाकेदार एंट्री कराई गई है।

दरअसल बात ये है कि, बिग बॉस सीजन 15 की टीआरपी लगातार गिर रही थी, अब मेकर्स ने टीआरपी बटोरने की वजह से अभिनेत्री और ड्रामा क्वीन राखी सावंत का सहारा लिया और उनके पति की शो में एंट्री करवाई है। लेकिन इस बार राखी सावंत की पर्सनल लाइफ का सहारा लिया गया है।

बता दें कि बीते दिन यारी गुरुवार को शो में राखी सावंत के पति की एंट्री की गई। इस तस्वीर में बिग बॉस के घर में राखी सावंत के पति की तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही हैं। तस्वीर में घर में एक शख्स दिखाई दे रहा है, इस शख्स को राखी सावंत का पति रितेश बनाकर एंट्री दी गई है। पिछले सीजन में राखी सावंत ने रितेश के नाम पर लोगों का जमकर मनोरंजन किया था और इस टीवी शो की टीआरपी में भी इजाफा देखने को मिला था।
जब Salman Khan के सामने Vicky Kaushal ने Katrina kaif को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज

अब इस सीजन में भी मेकर्स एक बार फिर से यही पैंतरा आजमाते नजर आ रहे हैं। बता दे कि बिग बॉस के घर में कई प्रतियोगी को बाहर कर दिया गया है और कई पुराने कंटेस्टेंट को फिर से वापस बुला लिया गया है। जिसमे सिंबा नागपाल, जय भानूशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन को बाहर कर दिया गया है। इसी के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और रश्मि देसाई की को वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है।

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे