×

Jawan के गाने पर इस साउथ सुपरस्टार ने किया ऐसा धांसू डांस, किंग खान ने खुश होकर फौरन भिजवा दिया डिनर का न्योता 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  निर्देशक एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान शाहरुख खान के फिल्मी करियर की सबसे सफल फिल्म मानी जाती है। पिछले साल रिलीज हुई जवान ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इतना ही नहीं फिल्म के गाने भी फैंस को काफी पसंद आए थे।


इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मोहनलाल जवान गाने पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर शाहरुख खान भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. हाल ही में कोच्चि में एक फिल्म पुरस्कार समारोह के दौरान 63 वर्षीय दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता मोहनलाल ने अपने कातिलाना डांस मूव्स से सभी को हैरान कर दिया। इस अवॉर्ड शो में मोहनलाल ने शाहरुख खान की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान के गाने जिंदा बंदा पर बेहतरीन डांस किया।


मोहनलाल ने उत्तर दिया

मोहनलाल ने बिना देर किए शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- प्रिय शाहरुख खान, आपके जैसा कोई नहीं कर सकता. आप अपने क्लासिक और अनूठे अंदाज में हमेशा ओजी जिंदा बंदा हैं और रहेंगे। सिर्फ डिनर ही बचा है तो क्यों ना सुबह के नाश्ते के साथ जिंदा बंदा पर डांस भी कर लिया जाए। इस तरह मोहनलाल ने शाहरुख खान के निमंत्रण पर अपने दिल की बात जाहिर की है।