×

Kapil Sharma को टक्कर देने अपना कॉमेडी शो लेकर आ रहा ये मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन, जबरदस्त होगा शो का कांसेप्ट 

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क - कपिल शर्मा पिछले एक साल से टीवी की दुनिया से गायब हैं। अपने टीवी दर्शकों को छोड़कर, स्टार कॉमेडियन नेटफ्लिक्स पर 192 देशों का मनोरंजन कर रहे हैं। अब इसी बीच जाकिर खान कपिल की जगह लेने के लिए तैयार हैं. स्टैंडअप कॉमेडी कर अपना अलग दर्शक वर्ग बनाने वाले जाकिर टीवी पर अपना नया शो लाने जा रहे हैं। चैनल और जाकिर खान के बीच बातचीत पक्की हो गई है. टीवी पर आने वाला नया शो कॉमेडी और कविता पर आधारित होगा।


कपिल की जगह जाकिर खान भर रहे हैं
कपिल शर्मा सालों से अपने टीवी दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। लेकिन पिछले साल लिए गए ब्रेक के बाद कपिल अपनी टीम के साथ टीवी पर नहीं लौटे. अब वह हर शनिवार को नेटफ्लिक्स पर नजर आते हैं। वहीं दूसरी ओर टीवी दर्शकों को जाकिर खान मिलने जा रहे हैं. स्टेज शो में जाकिर को पसंद करने के बाद अब हम उन्हें टीवी शो में देखने का इंतजार कर रहे है। हालाँकि, उन्हें कुछ टीवी शो में जज के रूप में देखा गया है। अब नए शो में उनका क्या रोल होने वाला है और टीम मेंबर्स कौन होंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।


जाकिर से उम्मीदें
हालांकि, कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए कई चैनलों ने कॉमेडी शो शुरू कर दिए थे. कृष्णा अभिषेक खुद भारती सिंह के साथ एक शो लेकर आए थे जो ज्यादा समय तक नहीं चला। आख़िर में उन्होंने कपिल से हाथ मिलाना ही सही समझा. अब वह कॉमेडियन की टीम का हिस्सा हैं ऐसे में हम जाकिर खान के नए शो का इंतजार कर रहे हैं. डिजिटल दुनिया में कलाकार को पसंद किया गया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टीवी दर्शकों से उन्हें किस तरह का रिस्पॉन्स मिलता है।