×

Bigg Boss OTT 3 से इस बॉलीवुड सुपरस्टार ने काटा Salman Khan का पत्ता, खबर सुकर टूट गया भाईजान के फैन्स का दिल 

 

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  'बिग बॉस मराठी' के बाद 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 3 को भी नया होस्ट मिल गया है। इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' के नए सीजन को सलमान खान नहीं बल्कि 'झकास' अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। अपने व्यस्त फिल्म शेड्यूल के कारण सलमान केवल टीवी पर बिग बॉस होस्ट करने में रुचि रखते हैं। और यही वजह है कि कुछ समय पहले उन्होंने जियो सिनेमा को संजय दत्त और अनिल कपूर का नाम सुझाया था। अब अनिल कपूर ने इस शो से जुड़ने के लिए हां कह दी है। जल्द ही वह 'बिग बॉस ओटीटी' के सीजन 3 का प्रोमो शूट करने वाले हैं।


अनिल कपूर ने इससे पहले कलर्स टीवी के लिए सीरीज '24' बनाई थी। इस सीरीज में उन्होंने जय सिंह राठौड़ का किरदार निभाया था। उन्होंने कई बार सलमान खान के बिग बॉस में भी गेस्ट के तौर पर हिस्सा लिया था. लेकिन बतौर होस्ट अनिल कपूर का ये पहला रियलिटी शो होगा. जल्द ही कलर्स टीवी की ओर से आधिकारिक घोषणा की जाएगी। लेकिन फिलहाल उन्होंने 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर एक दिलचस्प अपडेट एक वीडियो क्लिप के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया है।


इस बार पैसा खर्च करना पड़ेगा
जियो सिनेमा के ऑफिशियल हैंडल पर शेयर किए गए टीजर के कैप्शन में लिखा है कि बिग बॉस का नया सीजन देखने के बाद आप सब कुछ भूल जाएंगे. इस वीडियो में कहा जा रहा है कि आप उन झगड़ों को भूल जाएंगे, आप उस प्रेम कहानी को भूल जाएंगे, आप उस वायरल पल को भूल जाएंगे, बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन देखने के बाद आप बाकी सब कुछ भूल जाएंगे। क्योंकि यह सीज़न खास होगा, बिल्कुल अद्भुत। अनिल कपूर का बिग बॉस ओटीटी जून से शुरू होने जा रहा है। लेकिन इस बार इस शो को देखने के लिए फैंस को जियो सिनेमा का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।