×

ईद के मौके पर इस तरह से नज़र आई टीवी की यह खूबसूरत एक्ट्रेस

 

भारत में हर फेस्टिवल काफी ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है। फिर चाहें वो ईद हो या फिर दीपावली। टीवी की दुनिया में इस फ़ेस्टिवल  का अलग ही मज़ा है यह सभी मिल कर इस सेलिब्रेट करते है। आज ईद है और टीवी की एक्ट्रेस को ऐसे ही मौका की तलाश होती है जिसमे वह अच्छे से सजने सवरने का मौका मिल सके। कोरोना की वजह से काफी वक्त से देश में कोई फ़ेस्टिवल  नहीं बनाया गया है। यह पहला मौका है जब उनको इस तरह सजने का मौका मिला है। 

दीपिका कक्कड़ 

दीपिका की यह तस्वीर सोशल मीडिया पपर काफी वायरल है। उनकी ड्रेस काफी सिंपल है लेकिंग काफी सुन्दर भी है। इस ड्रेस में दीपिका काफी खूबसूरत लग रही है।

साजिदा शेख 

https://www.instagram.com/p/CDVdUSxDcuR/?utm_source=ig_web_copy_link

साजिदा वेसे ही काफी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। इस बार ईद पर उन्होंने ओरेंज कलर का ड्रेस पहना है जिसमे वह काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे  रही है। उनके खुले बाल रेड लिप कलर और बालिया देखे आप उनके दीवाने हो जाएगे।

आसना  शरीफ 

आसना वैसे ही सोशल मीडिया पर पानी तस्वीरों से लोगो के दिल को जीता करती है , लेकिन आज ईद के मौके पर उनकी इस कुर्ते में अदाए देख कर हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा।

सना खान 

सना खान ईद को लेकर काफी तैयरी की है उनका यह ब्लैक ड्रेस उनकी मेहँदी और ज्वेलरी के साथ काफी अच्छा लग रहा है। इस ड्रेस में सना काफी खूबसूरत नज़र आ रही है।

हिमांशी खुराना 

https://www.instagram.com/p/CDV6UyDgrIj/?utm_source=ig_web_copy_link

हिमांशी काफी सिंपल सूट में दिखाई दे रही है। उनका यह शूट थोडा प्रिंटेड है उन्होंने छोटी सी बिंदी लगा रखी है। और उनकी ज्वेलरी उनकी आंखो की तरह खूबसूरत लग रही है।