×

फिल्म अंतिम में Salan Khan के साथ ये अभिनेत्री नजर आने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने किया बाहर

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आने वाले दिनों में फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में नजर आने वाले है। इस फिल्म से पहली बार सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। फिल्म इसी 26 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले मेकर्स अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का जमकर प्रमोशन कर रही है। इसके लिए फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की टीम इन दिनों कई इवेंट और टीवी शो का हिस्सा बन रहे है।

अब इसी बीच खबर सामने आ रही है कि, फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कोई हीरोइन नहीं है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में खबरें सामने आई थी कि, फिल्म में सलमान के ऑपोजिट भी एक एक्ट्रेस को साइन किया गया था और यहां तक कि कई सींस भी शूट किए गए थे।

लेकिन ऐन वक्त पर सारे सींस डिलीट करके एक्ट्रेस का पत्ता काट दिया गया था। हालांकि कई फैंस ये जानने के लिए उत्साहित हैं कि, सलमान खान के साथ कौन सी अभिनेत्री थी।

खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री प्रज्ञा जयसवाल थी। प्रज्ञा जयसवाल हिंदी और साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी है। अगर हम बात करें फिल्म अंतिम की तो इसके जरिए महिमा मकवाना बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही हैं।