×

Vicky और Katrina की शादी के सवाल पर कन्नी काट जाते हैं ये Bollywood Celebs

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर इन दिनों चर्चा जोरों पर है। खबरों में कहा जा रहा है कि दोनों ही कलाकार दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान में शादी कर सकते हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तारीख तय हो चुकी है, इसके साथ ही तैयारियां भी शुरू हो चुकी। बता दें कि, विक्की और कैटरीना कैफ की तरफ से अब तक शादी को लेकर बयान नहीं दिया गया है। इसके अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दोनों की शादी के सवाल पर पल्ला झाड़ते नजर आते हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम सिद्धांत चतुर्वेदी का आता है, फिल्म बंटी और बबली के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ चतुर्वेदी से कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है।

सारा अली खान
सारा अली खान से जब विक्की विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बात को टालने की कोशिश की।

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

सलीम खान
सलमान खान के पिता सलीम खान से जब अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि, अब पत्रकारों के पास ऐसी ही बातें रह गई है।

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे

सलमान खान
एक इवेंट के दौरान जब सलमान खान से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल को टाल दिया और बिना जवाब दिए ही वहां से निकल गए। आपको बता दें कि एक समय सलमान खान अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में थे।

इसके अलावा और भी कई सेलेब्स हैं जो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के सवाल पर कन्नी काटते नजर आए।

जब Salman Khan के सामने Vicky Kaushal ने Katrina kaif को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज