×

Katrian, Siddhant और Ishaan की तिकड़ी इस दिन बॉक्स आफिस पर करेगी धामाका

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड मशहूर कलाकार कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर जल्द ही एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। जिसका अधिकारी तौर पर ऐलान काफी समय पहले ही मेकर्स ने कर दिया था। हालांकि अब कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर की फिल्म फोन भूत की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महज कुछ समय पहले फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है।

जल्द ही मां बनने वाली हैं Swara Bhaskar, बताया हमेशा से चाहती थी बच्चे

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर द्वारा अभिनीत फिल्म फोन भूत इस साल नहीं अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज के लिए मेकर्स ने अगले साल 15 जुलाई की तारीख तय की है।

15 जुलाई को कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर की फिल्म फोन भूत सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। जिसके जरिए इन तीनों कलाकारों की तिकड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले है।

OTT पर Sushmita Sen की Aarya 2 के साथ रिलीज होगी इस बॉलीवुड अभिनेत्री की दमदार वेब सीरीज

अगर हम बात करें फिल्म फोन भूत की तो टाइटल से जाहिर हो रहा है कि ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे इन तीनों की तिकड़ी दर्शकों को हंसाने वाली है। फिल्म फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, जबकि फिल्म के प्रड्यूसर रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर है।


 

जब Salman Khan के सामने Vicky Kaushal ने Katrina kaif को शादी के लिए कर दिया था प्रपोज